main page

जब केआरके ने डायना के सरनेम को लेकर किया था भद्घा कमेंट, कहा-मैं आपको 3 सुंदर पैंटी गिफ्ट करूंगा

Updated 02 November, 2017 04:00:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस डायना पेंटी आज 32 साल की हो गई हैं। डायना ने फिल्म  कॉकटेल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। बताया जाता है कि डायना को उनके सरनेम की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। कॉन्ट्रोवर्सी से अक्सर दूर रहने वाली डायना ने बेतुकी बातों के लिए मशहूर केआ

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस डायना पेंटी आज 32 साल की हो गई हैं। डायना ने फिल्म  कॉकटेल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि डायना को उनके सरनेम की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। कॉन्ट्रोवर्सी से अक्सर दूर रहने वाली डायना ने बेतुकी बातों के लिए मशहूर केआरके को उन पर किए गए कमेंट का करारा जवाब दिया था। दरअसल, केआरके ने डायना के सरनेम को लेकर उन पर भद्दा कमेंट किया था।

Bollywood Tadka

केआरे के ने no panty day के मौके पर डायना पेंटी को ट्वीट कर कहा था कि अगर वह नो पैंटी डे पर उनके साथ डेट पर चलेंगी तो उन्हें वे 3 सुंदर पैंटी गिफ्ट करूंगा। केआरके के इस बेहुदा कमेंट पर डायना ने ट्वीट कर कहा था कि तुम्हारा हर वक्त बेहुदा बने रहना जरूरी नहीं।

Bollywood Tadka

वहीं डायना की फिल्‍म 'हैप्‍पी भाग जाएगी' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीका सिंह ने भी डायना के सरनेम को लेकर भद्दा मजाक किया था। मीका ने कहा था, 'डायना पेंटी मीका कच्‍छा'।

Bollywood Tadka

हालांकि शो की मर्यादा का ध्‍यान रखते हुए डायना ने उस समय इस पर कोई कमेंट नहीं किया था। लेकिन बाद में डायना ने कहा था कि उन्‍हें इस तरह के जोक्‍स कभी फनी नहीं लगते। और उन्‍हें ये समझ नहीं आता कि ऐसे जोक्‍स पर लोगों को हंसी क्‍यों आती है?

Bollywood Tadka

बता दें कि डायना पेंटी की लखनऊ सेंट्रल कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है. इसके अलावा फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।ये फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने जा रही।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

:

Diana Pentybirthday specialKRKMika Singh

loading...