main page

दिलीप कुमार-सायरा बानो को बंगले से बेदखल करने की धमकी, सीएम से मांगी मदद

Updated 14 December, 2017 01:34:47 AM

ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में समीर भोजवानी...

मुंबईः ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में समीर भोजवानी नामक बिल्डर पर अपने पति अभिनेता दिलीप कुमार के बांद्रा (पश्चिम), पाली हिल वाले घर को हथियाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है।

 


हमारे देश में बुजुर्गों के साथ होने वाली अनदेखी किसी से छिपी नहीं है. फिर चाहे आप बॉलीवुड के लीजेंड्स ही क्यों न हों। कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर दिलीप कुमार ने अपना 95वां जन्मदिन मनाया है।

 

अभी जन्मदिन का जश्न खत्म हुआ भी नहीं था कि दिलीप कुमार और सायरा बानो से जुड़ी खबर सामने आई है। सायरा बानो ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर उनके पाली हिल वाली प्रॉपर्टी को लेकर उन्हें डराने-धमकाने का आऱोप लगाया है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बाबत सायरा बानो ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लिखित शिकायत देकर मदद की गुहार भी लगाई है। सायरा बानो ने अपनी शिकायत में कहा, समीर बोजवानी नामक एक बिल्डर उन्हें कथित तौर पर धमका रहा है और कुछ फर्जी कागजात दिखाकर हमें अपनी प्रॉपर्टी हैंडओवर करने के लिए प्रेशर बना रहे हैं।
 

:

dilip kumarsaira banubollywood

loading...