main page

जब काइली जेनर ने शेयर की एेसी अश्लील फोटो तो Die hard फैन दिलजीत ने कर दिया एेसा कमैंट

Updated 10 December, 2017 10:40:59 AM

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का कहना है कि उन्हें अमेरिकी रियेलिटी टीवी स्टार काइली जेनर की तस्वीरों को देखकर अच्छा महसूस होता है। दिलजीत खुद को काइली जेनर का बहुत बड़ा प्रशंसक बताते है। दिलजीत अक्सर ही काइली के अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट करते रहते हैं।

मुंबई: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का कहना है कि उन्हें अमेरिकी रियेलिटी टीवी स्टार काइली जेनर की तस्वीरों को देखकर अच्छा महसूस होता है। दिलजीत खुद को काइली जेनर का बहुत बड़ा प्रशंसक बताते है। दिलजीत अक्सर ही काइली के अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

काइली के गर्भवती होने की खबर के बारे में पूछे जाने पर दिलजीत ने यहां शुक्रवार को कहा, "मैं काइली जेनर का प्रशंसक हूं। यह उनकी जिंदगी है। यह अच्छी खबर है।बिल्कुल, मैं उनके लिए बेहद खुश हूं। अगर वह गर्भवती हैं तो मैं क्यों दुखी होऊंगा? मैं अभी भी उनका प्रशंसक हूं। वह 20 बार गर्भवती हो सकती हैं. मैं बस उन्हें पसंद करता हूं, मैंने उनसे कोई अपेक्षा नहीं रखी है। जब मैं उन्हें देखता हूं, तो ऐसा लगता है कि वास्तव में मैं उन्हें जानता हूं। मैं उनकी तस्वीरों को देखने के बाद अच्छा महसूस करता हूं।"

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

diljit dosanjhkylie jennerdie hard fan

loading...