FacebookTwitterg+Mail

सलमान-करण प्रोडक्शन की फिल्म में नहीं कर रहा काम : दिलजीत

diljit will not work in salman karans movie
16 March, 2017 07:05:10 PM

मुंबई: हालही में खबरें आ रही थी कि दिलजीत दोसांझ सलमान की फिल्म में अभिनय करेंगे लेकिन दिलजीत ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि वह सलमान खान और करण जौहर प्रोडक्शन में बन रही अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म का हिस्सा होंगे। अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में काम करने को लेकर दिलजीत ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘‘ खबरें गलत हैं। मैं ऐसा कुछ नहीं कर रहा। वह एक बड़ी फिल्म और बड़ा विषय है। मैं फिल्म में नहीं हूं लेकिन अनुराग के लिए उत्साहित हूं। वह एक बेहतरीन व्यक्ति हैं।’’ दिलजीत और अनुराग पंजाबी फिल्म जट एंड जूलियट, जट एंड जूलियट 2, डिस्को सिंह और पंजाब 1984 में साथ काम कर चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो दिलजीत ने अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की फिल्म कनेडा भी साइन की है। फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह ने फिल्म में अर्जुन कपूर के होने की पुष्टि कर दी है, हालांकि दिलजीत ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। यदि वह इस फिल्म में काम करते हैं तो यह अनुष्का और उनके प्रोडक्शन के साथ दिलजीत की दूसरी फिल्म होगी। 

दिलजीत ने कहा, "जब तक चीजें अपना वास्तविक रूप नहीं ले लेतीं, मैं उनके बारे नहीं सोचता। मैं फिलहाल फिल्लौरी के बारे में सोच रहा हूं।" फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

दिलजीत जल्द ही उड़ता पंजाब के बाद उनकी पहली फिल्म फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का एक भूतनी का किरदार निभा रही है। हालांकि बता दें कि यह एक हॉरर फिल्म नहीं होगी। फिल्म में अनुष्का एक क्यूट भूतनी के किरदार में होंगी। अनुष्का इस फिल्म कोई डरावनी भूतनी नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत और इंटरटैनिंग भूतनी बनीं है।


salman khan Diljit Singh Dosanjh Karan Johar Shahrukh Khan Bollywood
loading...