main page

रेलवे स्टेशन पर टीवी के इस मशहूर कपल ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Updated 19 February, 2018 11:17:25 AM

टीवी के पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ और सोहेब इब्राहिम हाल ही में अपनी शादी को लेकर रवाना हो गए हैं। दोनों अपने परिवार के साथ शादी की डेस्टिनेशन पर प्लेन की जगह ट्रेन से गए। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों ट्रैन में पोटोशूट करवाटे हुए नजर आ रहें हैं।

मुंबई: टीवी के पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ और सोहेब इब्राहिम हाल ही में अपनी शादी को लेकर रवाना हो गए हैं। दोनों अपने परिवार के साथ शादी की डेस्टिनेशन पर प्लेन की जगह ट्रेन से गए। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों ट्रैन में पोटोशूट करवाटे हुए नजर आ रहें हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो शादी हिन्दू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से होगी जहां हल्दी से लेकर निकाह तक की रस्में निभाई जाएंगी। इनकी शादी का रिसेप्शन 26 फरवरी को मुंबई में होगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि  साल 2017 में डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के दौरान शोएब ने अपने परिवार की मौजूदगी में दीपिका को शादी का प्रस्ताव दिया था। सोहेब और दीपिका की मुलाकात साल 2011 में टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। 

Bollywood Tadka

दीपिका लखनऊ से हैं। वहीं सोहेब का परिवार भोपाल में रहता है। यह दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2013 में रौनक मेहता से लव मैरिज की थी लेकिन 2015 में इनका तलाक हो गया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Dipika KakarShoaib IbrahimphotoshootRailway StationViral Pictures

loading...