main page

दिशा की ये तस्वीरें है क्या दीपिका पादुकोण के फोटोशूट की नकल?

Updated 15 November, 2017 05:34:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये फोटोशूट उन्होंने एक मैगजीन कवर के लिए करवाया है। दरअसल, दिशा मैक्सिम के नवम्बर इश्यू के कवर पर नजर आएंगी, जिसमें ये बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। लेकिन इस फोटोशूट की तुलना दीपिका पादुकोण के एक फोटोशूट से की जा रही है जो उन्होंने इसी मैगजीन के लिए करवाया था। दोनों ही फोटोशूट में एक ही थीम रखी गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये फोटोशूट उन्होंने एक मैगजीन कवर के लिए करवाया है। दरअसल, दिशा मैक्सिम के नवम्बर इश्यू के कवर पर नजर आएंगी, जिसमें ये बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इस फोटोशूट की तुलना दीपिका पादुकोण के एक फोटोशूट से की जा रही है जो उन्होंने इसी मैगजीन के लिए करवाया था। दोनों ही फोटोशूट में एक ही थीम रखी गई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी दिशा ने इस फोटोशूट के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। वहीं, अब हाल ही में Maxim India ने ट्विटर हैंडल इस फोटोसेशन के कुछ और फोटोग्राफ्स शेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इसमें ऐसा कुछ भी नया नहीं है जो इस मैगजीन में पहले हो चुके फोटोशूट से डिफरेंट हो। वहीं, जिन पिक्स में दिशा डेनिम अटायर में हैं, उन्हें देखकर भी फिल्म 'ढिशूम' की जैकलीन फर्नांडीज याद अा रही है।

Bollywood Tadka

:

disha pataniDeepika Padukonephotoshoot

loading...