main page

बिकिनी पहन दिशा ने शेयर की हॉट तस्वीर, तो टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने किया ये कमेंट

Updated 27 May, 2018 02:15:29 PM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी पने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियां बटौरते रहते हैं। दिशा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा पर अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर पर टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ ने कमेंट किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी पने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियां बटौरते रहते हैं। दिशा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा पर अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर पर टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ ने कमेंट किया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आयशा श्रॉफ ने दिशा की बिकनी तस्वीर पर लव के साइन बनाते हुए लिखा है कि ‘वंडर वूमेन’। दिशा ने आयशा के कमेंट का रिप्लाई करते हुए हंसी दी हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक भले ही टाइगर और दिशा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी ना तोड़ी हो, लेकिन दोनों को अक्सर डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है। यहां तक की पिछले दिनों एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें दिशा टाइगर के परिवार के साथ डिनर करने पहुंची थी।

 

:

disha patanishare picturebikini lookinstagramtiger shroffmotherayesha shroffcommented

loading...