main page

सुपरस्टार बनना कभी लक्ष्य नहीं रहा: दिशा पटानी

Updated 30 December, 2016 10:24:43 AM

अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतर बनने के बारे में नहीं सोचती और न ही उनका लक्ष्य सुपरस्टार बनना है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतर बनने के बारे में नहीं सोचती और न ही उनका लक्ष्य सुपरस्टार बनना है। असफलता से डरने के सवाल पर दिशा ने बताया, “मुझे लगता है बॉलीवुड में मेरे आने से जुड़ी जो सबसे निराली बात है वह यह है कि मैंने कभी सुपरस्टार बनने का लक्ष्य नहीं रखा। मेरा सबसे बेहतर बनने में कोई विश्वास नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मुझे काम से प्यार है, कैमरे से प्यार है और अभिनय करना पसंद है। मैं अभिनय में कई चीजें करना चाहती हूं। एक फिल्म को करने में सिर्फ अभिनय ही नहीं करना होता, इसमें डांस और बहुत सारी चीजें होती हैं।”

दिशा ने इस साल आई फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से फिल्मों में शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि वह सेट पर केवल शूटिंग पर ध्यान देती हैं, सफलता और असफलता के बारे में नहीं सोचती। अभिनेत्री ने कहा, “मेरा मानना है कि कोई भी हमेशा टॉप पर या सबसे बेहतर नहीं हो सकता। मैं अभी इस बारे में नहीं सोचती। मैंने अभी एक फिल्म ही की है।”

24 साल की अभिनेत्री का कहना है कि वह केवल अच्छी फिल्में करने के बारे में सोचती हैं और ऐसी फिल्में करना चाहती हैं, जिसे लोग याद रखें। दिशा की आने वाली फिल्म ‘कुंग फू योगा’ है, जिसमें दिग्गज अभिनेता जैकी चैन भी हैं। यह फिल्म अगले साल 28 जनवरी को रिलीज होगी। दिशा इस फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में हैं।

चीन और भारत के गठजोड़ में बन रही यह फिल्म, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की भारत यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच किए गए तीन फिल्मों के समझौते का हिस्सा है।

:

disha patanisuperstar

loading...