main page

6 महीने की बेटी के साथ बालाजी के दर्शन करने पहुंचीं दया बेन, शेयर की तस्वीर

Updated 09 June, 2018 01:02:03 PM

टीवी सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' को फैंस काफी पसंद करते हैं। इस शो के 1000 ऐपिसोड से भी ज्यादा ऐपिसोड हो गए हैं। वहीं जेठा लाल की पत्नी ''दया'' का किरदार निभाने वाली  ''दया'' यानि कि दिशा वाकाणी इन दिनों मैटरनिटी फेज एन्जॉय कर रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को फैंस काफी पसंद करते हैं। इस शो के 1000 ऐपिसोड से भी ज्यादा ऐपिसोड हो गए हैं। वहीं जेठा लाल की पत्नी 'दया' का किरदार निभाने वाली  'दया' यानि कि दिशा वाकाणी इन दिनों मैटरनिटी फेज एन्जॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में दिशा ने अपनी बेटी 'स्तूति पांडिया' के साथ टाइम बिता रहीं दिशा ने बच्ची स्तूति पांडिया की पहली फोटो शेयर की है, जिसमें वे बेटी को गोद में लिए पति मयूर पांडिया के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों काफी क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं। दया बेटी को लेकर पति के साथ तिरूपति बालाजी के दर्शन कराने और आशीर्वाद दिलाने ले गई थीं। उन्होंने इस फोटो का कैप्शन "May god bless our child and protects her from every obstacle" दिया है।

 

बता दें कि दिशा ने 28 नवंबर 2017 को बेटी को जन्म दिया था। ये दिशा का पहला बच्चा है। उन्होंने 24 नवंबर, 2015 को मयूर पांडिया से शादी की थी। मयूर एक्टिंग वर्ल्ड से नहीं हैं। वे मुंबई में चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। 
 

:

disha vakanidaughtertaarak mehta ka ooltah chashmahshare pictureinstagram

loading...