FacebookTwitterg+Mail

जब प्रियांक शर्मा का गर्लफ्रैंड दिव्या अग्रवाल से हुआ आमना-सामना, फिर जो हुआ...

divya agarwal meets her ex boyfriend priyank sharma on bigg boss
07 December, 2017 02:58:01 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के कंटैस्टेंट प्रियांक शर्मा को शो में खराब व्यवहार के चलते घर से बेघर कर दिया गया। लेकिन बहुत जल्द वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रियांक ने घर में दोबारा एंट्री ले ली थी। दोबारा एंट्री लेते ही लाखों दिलों की धड़कन प्रियांक तमाम तरह के विवादों में फंस गए। शो में उन्होंने पहले अपनी यूएस वाली गर्लफ्रेंड का जिक्र किया और इसके बाद बेनाफ्शा सूनावाला के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियाँ लगातार सुर्खियों में बनी रही। ये सारी बातें प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को नागवार गुजरी थी। दिव्या ने फैसला किया कि वह थोड़ा इंतजार करेंगी और जब प्रियांक शो से बाहर आएंगे तब वह उनके साथ सारी गलतफहमियों को दूर करने की कोशिश करेंगी। लेकिन चीजें हाथ से बाहर निकलती चली गई और घर के अंदर प्रियांक सारी हदें तोड़ते हुए नजर आए। प्रियांक की हरकतों ने दिव्या के दिल पर ऐसी छुरी चलाई कि उन्होंने तुरंत उनके साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी।

हाल ही में बिग बॉस घरवालों को एक स्टैच्यू टास्क दिया है जिसके तहत सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले घर में एंट्री लेंगे। इसी टास्क के दौरान दिव्या को घर में आने का चांस मिला और घर में आते ही जब उनका सामना प्रियांक से हुआ तो नजारा देखने लायक था। कलर्स चैनल ने आज के एपिसोड की झलक पेश की है और इस प्रोमो में दिव्या और प्रियांक एक दूसरे को देखते ही इमोशनल हो जाते है। दिव्या प्रियांक से कहती हैं कि उन्होंने उन्हें काफी दुख पहुँचाया है। दिव्या की बातें सुनते ही प्रियांक रोने लगते हैं और दिव्या के जाते ही वह दिव्या का नाम चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि दिव्या के अलावा आज शिल्पा की माँ और पुनीश शर्मा के पिता के अलावा काफी लोग आने वाले है। हम आपसे यही कहना चाहेंगे कि आज का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है तो आप भी तैयारी कर लीजिए क्योंकि आज सभी के आँखों से आँसू बहने वाले हैं। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में हमें बताए कि आज के एपिसोड को देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड है।


priyank sharma BIGG BOSS divya agarwal
loading...