main page

पति और बेेटे के साथ वैकेशन एंजॉय कर रही हैं स्व. गुलशन कुमार की बहू, बोल्डनेस उड़ा देगी होश

Updated 06 June, 2018 11:45:42 AM

फेमस सिंगर स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपने पति भूषण कुमार और बेटे रूहान के साथ यूरोप में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: फेमस सिंगर स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपने पति भूषण कुमार और बेटे रूहान के साथ यूरोप में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह अपने पति और बेटे के साथ बर्फ में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पति का हाथ थामें सड़क पर घूम रही हैं। दिव्या बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनकी ग्लैमरस और बोल्ड अवतार सोशल साइट पर तहलका मचा रहा है। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। फिल्म में वह अक्षय के अॉपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई।

 

Bollywood Tadka

दिव्या ने भूषण से 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। 2011 में उन्होंने बेटे रुहान का जन्म दिया। लगभग 20 म्यूजिक वीडियोज का डायरेक्शन करने के बाद उन्होंने 2014 में फिल्म 'यारियां' का डायरेक्शन किया।
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

:

Divya Khosla Kumarenjoying vacationBhushan kumar

loading...