main page

पत्नी दिव्यांका की प्रेग्नेंसी को लेकर पति विवेक ने किया खुलासा

Updated 15 February, 2018 04:52:57 PM

टीवी के सबसे क्यूट और स्टाइलिश कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी को दो साल से ज्यादा बीत चुके हैं। हाल ही में टीवी की लाडली मां दिव्यांका को फॅमिली ही नहीं बल्कि फैन्स भी दिव्यंका को अब रियल मां के किरदार में देखने के लिए बेताब है। हाल ही में उनको लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिव्यंका प्रेग्नेंट है।

मुंबई: टीवी के सबसे क्यूट और स्टाइलिश कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी को दो साल से ज्यादा बीत चुके हैं। हाल ही में टीवी की लाडली मां दिव्यांका को फॅमिली ही नहीं बल्कि फैन्स भी दिव्यंका को अब रियल मां के किरदार में देखने के लिए बेताब है। हाल ही में उनको लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिव्यंका प्रेग्नेंट है। 

दरअसल, उनके मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ की शूटिंग कुछ दिनों पहले ‘बुडापेस्ट’ में चल रही थी तब उन्हें एक बार नहीं बल्कि दो बार गायनोकोलोजिस्ट के पास चेकअप के लिए जाना पड़ा था। जिस कारण यह कयास लगाए जाने लगी की दिव्यंका बहुत जल्द अपने फैन्स को गुड न्यूज़ देने वाली है। हालांकि, इसके बारे में पति विवेक ने इन ख़बरों से चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि अभी वह और उनके पति विवेक एक दूसरे के साथ वक्त बिताना चाहते हैं और इसके लिए वह अभी बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं। वहीं दिव्यांका ने कहा था कि वह 2019 तक बेबी प्लान करने के मूड में नहीं है।
 

:

DIVYANKA TRIPATHIVivek Dahiyaplanning babies

loading...