main page

एयरलाइन्स कंपनी ने दिव्यांका त्र‍िपाठी के साथ कर दी ऐसी हरकत, दिव्यांका का फूटा गुस्सा

Updated 02 October, 2017 01:23:45 AM

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ''ये है मोहब्बतें'' में इशिता का किरदार निभाने वाली टीवी की सबसे...

मुंबईः स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाने वाली टीवी की सबसे पॉपुलर बहू दिव्यांका त्रिपाठी हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ कोलकाता गई हुई थीं। इस दौरान उनका लगेज कोलकाता ही छूट गया इस बात को लेकर उन्होंने एयरलाइन को लापरवाह बताते हुए जमकर लताड़ा है।

 

दरअसल दिव्यांका ने कोलकाता में अपना लगेज मुंबई के लिए बुक कराया था। लेकिन जब वे मुंबई पहुंचीं तो पता चला कि उनका लगेज कोलकाता ही छूट गया है। एयरलाइन की इस लापरवाही पर दिव्यांका बेहद नाराज हुईं।  उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर जेट एयरवेज पर अपना गुस्सा उतारा। दिव्यांका ने लिखा, 'ये लापरवाही की हद है।

 

आपने हमारा लगेज कोलकाता ही छोड़ दिया और हमें जानकारी देने या हमसे माफी मांगने की जहमत भी नहीं उठाई। अगले ट्वीट में दिव्यांका ने लिखा, 'हम मूर्खों की तरह एयरपोर्ट पर आधा घंटे तक इंतजार करते रहे, पैसेंजर के टाइम की कोई कीमत नहीं है। दिव्यांका के कई ट्वीट करने के बाद जेट एयरवेज ने जवाब दिया कि 'हमने अपनी टीम को जानकारी दे दी है, वे जल्द ही आपसे संपर्क करेंगे'। दिव्यांका ने आगे लिखा कि यात्रा करने के बाद भी हमारी लाइफ की कोई अहमियत है समय का ख्याल रखें। 

:

DIVYANKA TRIPATHImishandlingtv actressbollywood

loading...