main page

टीवी एक्ट्रैस अपनी शादी में पहनेगी सबसे भारी लहंगा, वजन जानकर आप भी होंगे हैरान

Updated 16 December, 2017 12:13:30 PM

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो एक दीवाना था में व्योम और शरण्या की शादी होने जा रही है। इस शो से शरण्या की शादी का लहंगा सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। बा

मुंबई: सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो एक दीवाना था में व्योम और शरण्या की शादी होने जा रही है। इस शो से शरण्या की शादी का लहंगा सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। बात दें कि इस लंहगे का चर्चा बनने का कारण यह है कि इसका भार 40 किलो का है।

लीड एक्ट्रैस डोनल बिष्ट अबतक का सबसे भारी वजन का लहंगा पहनकर शूटिंग करने वाली हैं। शो में शादी के इस सीन को खास बनाने के लिए कपड़ों और ज्वैलरी पर काफी ध्यान दिया जा रहा है। 

Bollywood Tadka

फिल्मी दुनि‍या और टीवी जगत में अबतक इस वेट का लहंगा किसी भी एक्ट्रेस ने नहीं पहना है। पिछले दिनों आ रही खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावती में लगभग 25 किलो का लहंगा पहना है।

अपने इस लुक के बारे में बताते हुए डोनल ने एक रिपोर्ट में कहा कि उन्हें ये शादी लुक काफी पसंद आ रहा है।मुझे दुल्हन के गेटअप में तैयार होने के लिए 2 घंटे से ज्यादा का समय लगता है।

इस शो की कहानी में दो प्यार करने वाले कपल के बीच एक लड़के की आत्मा दिखाई जा रही है। जो लीड एक्ट्रेस से प्यार करता है और उसे किसी का भी नहीं होने देना चाहता।

अब व्येाम और शरण्या की शादी के बाद वो आत्मा व्येाम के शरीर में चली जाएगी। यही कहानी का अगला ट्विस्ट है।

:

donal bisht40 kg lehengaek deewana tha

loading...