main page

डॉ. मोनिका कपूर ने बयां की बॉलीवुड के राजा बाबू से पहली मुलाकात

Updated 15 December, 2017 02:00:06 PM

बी-टाउन एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां अच्छी कद काठी व सेक्सी लुक्स वाले ही हुकूमत करते हैं। अनगिनत डूबते हुए कलाकारों के कॅरियर को एक आकर्षक चेहरे से कामयाबी मिल जाती है।

मुंबई: बी-टाउन एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां अच्छी कद काठी व सेक्सी लुक्स वाले ही हुकूमत करते हैं। अनगिनत डूबते हुए कलाकारों के कॅरियर को एक आकर्षक चेहरे से कामयाबी मिल जाती है। ऐसे में सुपर स्टार गोविंदा की बात की जाए तो वो भी कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट को अपनाने में संकोच नहीं करते। उनका मानना है कि आखिरकार एक एक्टर की सबसे बड़ी जरूरत उसका सुंदर दिखना है। 


डॉ.मोनिका कपूर इस मुलाकात को सांझा करती हुए बताती है कि, जब मैं पहली बार बॉलीवुड के राजा बाबू यानि कि गोविंदा जी से मिली तो वो बेहद उत्सुक दिखे। वैसे आपको बता दे कि गोविंदा से डॉ. कपूर की मुलाकात भी एक इत्तेकाफ से कम नहीं। राजा बाबू से मुलाकात उनके म्युच्यूअल फ्रेंड जिनका ताल्लुक बॉलीवुड से है, उनकी पार्टी में हुई थी। मोनिका ने बताया गोविंदा उनके साथ काफी घुल-मिल गए थे। उनके प्रोफेशन को लेकर उनसे काफी चर्चा करना चाहते थे।


डॉ. कपूर का मानना है गोविंदा एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी उम्र के विपरीत काफी सुंदर और फिट दिखते हैं। युवा पीढ़ी को अभी भी क्रेजी करते हैं। इसलिए उन्हें कॉस्मेटिक उपचार कि कोई आवश्यकता ही नहीं है। मैंने ऐसा महसूस किया कि गोविंदा अंदर से बहुत विनम्र इंसान है। उनके आस-पास रहकर आप स्टारडम वाली फीलिंग महसूस नहीं कर सकते। वो बहुत ही बेहतरीन इंसान है।

 डॉ. कपूर को फिल्म टुडे पत्रिका द्वारा सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य विशेषज्ञ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। एसिड पीडि़तों के प्रति सहानुभूति रखने और हर एक को सहायता प्रदान करने के लिए डॉ मोनिका कपूर की सराहना की जाती है।
 

:

Monika KapoorBollywoodgovinda

loading...