main page

कपिल ने कैंसिल की अमिताभ के साथ शूटिंग, बीमारी नहीं, कुछ और थी वजह

Updated 19 August, 2017 01:08:32 AM

टीवी के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। क्योंकि आपके पसंदीदा टीवी शो का टेलिकास्ट कभी...

मुंबईः टीवी के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। क्योंकि आपके पसंदीदा टीवी शो का टेलिकास्ट कभी भी बंद हो सकता है। कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के लिए अमिताभ बच्चन के साथ कपिल शर्मा को सेग्मेंट शूट करना था। लेकिन ये शूटिंग शुरू होने से पहले ही कैंसल हो गई और ये सब कपिल के कारण नहीं बल्कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉयज के कारण हुआ। इस स्ट्राइक की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का कामकाज लगभग ठप सा पड़ गया है। आपको बता दें कि 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से मुंबई के फिल्म सिटी के गेट पर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 2.50 लाख कर्मचारी हड़ताल पर हैं।

 

कर्मचारियों की मांग है कि उनकी सैलरी बढ़ाई जाए और उनकी शिफ्ट आठ घंटे की की जाए. वर्कर्स का कहना है कि उन्हें 8 घंटे से अधिक काम ना कराया जाए, उनके वर्किंग आवर्स को 8 घंटे तक का ही रखा जाए। साथ ही अगर उन्हें 8 घंटे से ज्यादा काम कराया जाता है तो उसके पैसे अलग से दिए जाएं।

गौरतलब है कि कपिल इन दिनों काम कम, कंट्रोवर्सी के चलते ज्यादा सुर्खियों में हैं। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ उनकी ट्यूनिंग कुछ खास नहीं चल रही। बता दें कि वह उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर गेस्ट शामिल होते हैं। कपिल और सिद्धू के रिश्तों में खटास क्यों आई, यह पूरी इंडस्ट्री में सवाल बना हुआ है।
 

:

kapil sharmaThe Kapil Sharma showamitabh bachchanKaun Banega Crorepatibollywood

loading...