FacebookTwitterg+Mail

'एक दो तीन..' पर भड़के 'तेजाब' के निर्देशक, सलमान खान ने किया जैकलीन का सपोर्ट

ek do teen in legal trouble salman khan comes out in support of jacqueline
22 March, 2018 07:03:33 PM

मुंबईः जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान बेहद पसंद करते हैं। 'किक' में दोनों साथ काम कर चुके हैं और आगामी फिल्म 'रेस 3' में भी दोनों साथ नजर आएंगे। इन दिनों जैकलीन पर फिल्माए गए गाने 'एक दो तीन' की चारों ओर से आलोचनाएं हो रही हैं। इन आलोचनाओं से जैकलीन भी बच नहीं पा रही हैं। यह फिल्म 'बागी 2' का गाना है। अब सवाल यह उठ रहा है कि जैकलिन वाला वर्जन अच्छा है या माधुरी दीक्षित वाला। इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बहस चल रही है। इस जंग में जैकलिन के 'रेस 3' में को-स्टार सलमान खान भी कूद गए हैं। सलमान खान का मानना है कि जैकलिन फर्नांडिस ने माधुरी दीक्षित के मशहूर गीत 'एक दो तीन' के रीमेक के साथ पूरा न्याय किया है।

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो का लिंक साझा करते हुए लिखा है, "मुझे यह गाना बेहद पसंद आया। जैकलिन ने सरोजजी के डांस स्टेप्स पर इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है। माधुरी को मैच करना मुश्किल है। मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि जैकलिन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते और पुराने गानों को जिंदा करते देखना शानदार है। मुझे गर्व हो रहा है। इंजॉय करो।"

बता दें उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई 'जुड़वां-2' में वरुण धवन की भूमिका को भी सराहा। यह सलमान की 'जुड़वा' का रीमेक है। खबरें हैं कि 'तेजाब' के निर्देशक एन चंद्रा इस गाने के रीमेक से काफी अपसेट हुए हैं और अब 'बागी 2' के मेकर्स पर एक्‍शन लेने के बारे में सोच रहे हैं।


salman khan ek do teen jacqueline fernandez bollywood
loading...