main page

साक्षी और राम के इंटीमेट को लेकर एकता ने किया खुलासा, जान आप भी होंगे हैरान

Updated 30 June, 2017 02:35:56 PM

बॉलीवुड डायरैक्टर एकता कपूर ने बुधवार को अपने नए शो ''कुंडली भाग्य'' की लॉन्चिंग की है।

मुंबई: बॉलीवुड डायरैक्टर एकता कपूर ने बुधवार को अपने नए शो 'कुंडली भाग्य' की लॉन्चिंग की है। इस दौरान उन्होंने अपने सीरियल को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' में दिए गए इंटीमेट सीन की वजह से शो की TRP गिर गई थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा, "शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच लव मेकिंग सीन दिखाना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। इसके बाद शो की टीआरपी 6 से घटकर 2 पर पहुंच गई थी।" एक इवेंट के दौरान एकता ने स्मृति ईरानी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा, "वे बहुत हार्डवर्किंग एक्ट्रैस हैं। उन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी के दौरान भी शो की शूटिंग नहीं छोड़ी थी। इतना ही नहीं, यह बात कोई नहीं जानता कि स्मृति ने अपनी शादी वाले दिन भी शूटिंग की थी। आज के दौर में ऐसे एक्टर्स कहां मिलते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक इवेंट के दौरान जब एकता से पूछा गया कि क्या वह अपनी खास दोस्त और एक्ट्रैस स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर के साथ कोई वेबसीरीज बनाएंगी? जवाब में उन्होंने कहा, "आप चाहते हैं कि मैं टैक्सटाइल मिनिस्टर (स्मृति) को अपने शो में कास्ट करूं। मैं भी चाहती हूं, लेकिन स्मृति नहीं मानेगी। दूसरी ओर साक्षी है, जिसकी फिल्म(दंगल) ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। उनके लिए भी मुझे बहुत मशक्कत करनी पड़ेगी।"

Bollywood Tadka

:

ekta kapoorsakhshi talwarram kapoorSamriti Irani

loading...