main page

सारा और सुशांत को लेकर फिल्म बनाएंगी एकता कपूर

Updated 24 May, 2017 10:07:40 AM

बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्मकार एकता कपूर,अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म बनाने जा रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्मकार एकता कपूर,अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म बनाने जा रही हैं।
 
सारा खान के फिल्म इंडस्ट्री में डेयू करने की चर्चा काफी समय से हो रही है। चर्चा है कि सारा अली खान,सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर करने जा रही हैं। सुशांत पहले भी अभिषेक के साथ काम करने वाले थे लेकिन उनके पास समय नहीं थीं लेकिन अब दोनों ने एक साथ आने का फैसला किया है। यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जो कि अगले साल तक शुरू हो सकती है।  

अभिषेक अपनी फिल्म के लिए नई जोड़ी चाहते थे। इसीलिए उन्होंने सैफ अली खान की बेटी सारा को लीड रोल में कास्ट करने का फैसला लिया है। सारा ने इस फिल्म की टीम से भी मुलाकात की है और उन्हें यह फिल्म पसंद आयी है। हो सकता है कि वह आने वाले कुछ दिनों के अंदर यह फिल्म साइन कर लें। एकता, सारा की मां अमृता के काफी करीब हैं।अमृता को पूरा भरोसा है कि एकता उनकी बेटी को बॉलीवुड में सही जगह दिलायेंगी। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी तरफ से शुभकामनायें दी हैं।

:

Ekta Kapoor Sara ali khanSushanta Singh rajput

loading...