main page

Bigg Boss 11: घर से बेघर हुआ सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाला कंटेस्टेंट, ये हैं टॉप 4

Updated 11 January, 2018 10:05:37 AM

रियलिटी शो बिग बॉस 11 के फिनाले वीक में आकाश ददलानी की घर से छुट्टी हो गई हैं। कॉमनर बनकर एंट्री लेने वाले आकाश घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे। इसी के साथ बिग बॉस को टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं जिसमें तीन सैलिब्रेटी के बीच में पुनीश शर्मा अकेले कॉमनर बचे हैं। घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में शि‍ल्पा शि‍ंदे अभी बनी हुई हैं। शि‍ल्पा ने लाइव वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट जीतकर टॉप पोजिशन हास‍िल की।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 11 के फिनाले वीक में आकाश ददलानी की घर से छुट्टी हो गई हैं। कॉमनर बनकर एंट्री लेने वाले आकाश घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे। इसी के साथ बिग बॉस को टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं जिसमें तीन सैलिब्रेटी के बीच में पुनीश शर्मा अकेले कॉमनर बचे हैं।

Bollywood Tadka

घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में शि‍ल्पा शि‍ंदे अभी बनी हुई हैं। शि‍ल्पा ने लाइव वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट जीतकर टॉप पोजिशन हास‍िल की।

Bollywood Tadka

वहीं घर में सैलिब्रेटी के तौर पर एंट्री लेेने वाली हिना खान ने भी काफी अच्छा गेम खेला और वो नंबर दो की पोजिशन पर कब्जा जमाए हुए हैं। लाइव वोटिंग में हिना को 446 वोट्स मिले थे।

Bollywood Tadka

विकास गुप्ता को टीवी इंडस्ट्री का काफी सपोर्ट मिल रहा है और उनके फैंस भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। अब देखना ये है कि वो टॉप थ्री में जगह बना पाते हैं या नहीं। लाइव वोटिंग में 428 वोट्स के साथ विकास को तीसरे नंबर की पोजिशन मिली थी।

Bollywood Tadka

:

elminationakash dadlanibigg boss 11

loading...