main page

न्यूड होकर पानी में मस्ती करती नजर आई एमिली, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

Updated 18 May, 2018 05:32:20 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली राताकोस्वकी ने हाल ही में टॉपलेस होकर फोटोशुट करवाया है। एमिली एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मोडल भी है। एमिली हमेशा से ही अपने बोल्‍ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एमिली ने इस फोटोशुट से एक बार फिर साबित कर दिया है कि इनकी बिकनी फिगर और बट एकदम परफेक्ट हैं। तस्वीरों में व

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली राताकोस्वकी ने हाल ही में टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया है। एमिली एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मॉडल भी है। एमिली हमेशा से ही अपने बोल्‍ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka

एमिली ने इस फोटोशुट से एक बार फिर साबित कर दिया है कि इनकी खूबसूरती किसी की मोहताज नहीं हैं। तस्वीरों में वह न्यूड होकर पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एमिली के पेरेंट्स अमेरिकन हैं लेकिन इनका जन्म लंदन में हुआ और परवरिश कैलिफोर्निया में। एमिली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हैंडब्रा की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Bollywood Tadka

इनकी तस्वीरों को देखकर लगता है कि कैमरे के आगे न्यूड होना इनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। Emrata के नाम से मशहूर इनके इंस्टाग्राम पर तकरीबन 18 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एमिली ने इसी साल एमक्लार्ड से शादी कर ली है।

Bollywood Tadka

:

Emilytopless lookInstagram pics

loading...