main page

सारे कपड़े उतार हसीना ने खिंचवाई अश्लील तस्वीरें, हाथों से एेसे ढके प्राइवेट पार्टस

Updated 24 February, 2018 03:01:59 PM

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल, एमिलि ने मैग्जीन वैनिटी फेयर के लिए फोटोशूट करवाया है। वायरल होते ही एमिली की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

लंदन: अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, एमिलि ने मैग्जीन वैनिटी फेयर के लिए फोटोशूट करवाया है। वायरल होते ही एमिली की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में एमिली बिना कपड़ों के कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। उनका हॉट और बोल्ड फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाला है। कुछ तस्वीरों में एमिली बाथटब में भीगे बदन के साथ किलर फिगर दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं। वैसे एमिलि अक्सर सोशल साइट पर अपनी हॉट और न्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक तस्वीर में एमिली पूरे कपड़े उतारकर सोफे पर लेटी हुईं नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एमिलि Instagram पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटीज़ में शामिल हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों पर भरपूर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

Bollywood Tadka


 

:

Emily RatajkowskimagazinephotshootVanity Fairhot looks

loading...