main page

एक्ट्रैस ने दिखाई बेशर्मी, आधी शर्ट उतारकर दिखाए प्राइवेट पार्टस

Updated 10 February, 2018 03:58:49 PM

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

लंदन: अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में एमिली व्हाइट शर्ट और पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं लेकिन उन्होंने अपने शर्ट को उतारकर तस्वीरें खिंचवाई हैं जिन्होंने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। एमिली तस्वीरों में काफी हॉट और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में एमिली अपनी शर्ट को एक तरफ से उतारकर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं उन्होंने अपने एक हाथ से अपने प्राइवेट पार्टस को ढका हुआ है। उनका कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है।

Bollywood Tadka

वैसे इसके अलावा एमिली ब्लू डेनिम शर्ट शर्ट के साथ और उसको आधा उतारकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एमिलि Instagram पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटीज़ में शामिल हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों पर भरपूर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

emily ratajkowskitopless picturesbold looks

loading...