main page

28 साल की एक्ट्रैस बनी सबसे कमाने वाली हीरोइन, दीपिका-प्रियंका मांग रही है पानी

Updated 17 August, 2017 11:59:18 AM

फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रैस का लिस्ट जारी की।जिसमें एक्ट्रैस ने बाजी मारी है वह कोई और नहीं बल्कि छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली फिल्म ला ला लैंड की लीड एक्ट्रैस एमा स्टोन है।

लंदन: फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रैस का लिस्ट जारी की।जिसमें एक्ट्रैस ने बाजी मारी है वह कोई और नहीं बल्कि छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली फिल्म ला ला लैंड की लीड एक्ट्रैस एमा स्टोन है। 

Bollywood Tadka
28 साल की इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पिछले एक साल में 2.6 करोड़ डॉलर (166.4 करोड़ रुपए) कमाए हैं। । उन्होंने इस साल जेंडर इक्वेलिटी के लिए भी आवाज उठाई थी। एमा स्टोन ने बताया था कि उनके मेल स्टार की सेलेरी कट की गई थी, ताकि एमा और उन्हें बराबर सेलेरी मिल सके।

Bollywood Tadka

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर जेनिफर एनिस्टन हैं। उन्होंने पिछले एक साल में 2.55 करोड़ डॉलर कमाए हैं। इस लिस्ट में जेनिफर लॉरेंस तीसरे नंबर पर आ गई हैं, जबकि पिछले दो सालों से वे टॉप पर बनी हुई थीं। लॉरेंस ने पिछले एक साल में 2.4 करोड़ डॉलर कमाए हैं। 

Bollywood Tadka

एमा की फिल्म ने दुनियाभर में 445 मिलियन डॉलर का कारोबार किया है। इस फिल्म के लिए एमा ने कई ऑडिशन दिए थे। ला ला लैंड को ऑस्कर अवॉर्ड में 14 नॉमिनेशन मिले थे। एमा हॉलीवुड में मेल और फीमेल एक्ट्रेस को एक जैसी फीस देने के लिए आवाज उठा रही हैं। वे कई मौकों पर यह मांग कर चुकी हैं।
 

:

la la landemma stoneForbes

loading...