main page

OMG: बॉलीवुड की ये HOT एक्ट्रैस हैं इमरान हाशमी की बहन, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Updated 29 December, 2017 01:41:29 PM

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भट्ट परिवार के प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद हैं।  विक्रम भट्ट के निर्देशन में साल 2003 में "फुटपाथ" से इमरान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। वैसे बॉलीवुड में भट्ट परिवार का नाम हमेशा नाम रहा है। भट्ट परिवार में कई अभिनेता, निर्देशक और प्रोड्यूसर्स हैं। इमरान हाशमी की एंट्री शानदार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भट्ट परिवार के प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद हैं।  विक्रम भट्ट के निर्देशन में साल 2003 में "फुटपाथ" से इमरान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। वैसे बॉलीवुड में भट्ट परिवार का नाम हमेशा नाम रहा है। भट्ट परिवार में कई अभिनेता, निर्देशक और प्रोड्यूसर्स हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इमरान हाशमी की एंट्री शानदार रही और वो अपनी एक खास इमेज के लिए जाने जाने लगे। अपनी एक्टिंग के दम पर इमरान ने कई हिट फिल्में दी और आज उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है। डायरेक्टर्स को भी उनके साथ काम करना अच्छा लगता है। लेकिन इस बात के बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि इमरान हाशमी की बहन कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही है और वो एक जानीमानी एक्ट्रेस हैं।

Bollywood Tadka

वो इतनी खूबसूरत हैं कि आप भी उनको पसंद करते होंगे और उनकी फिल्में जरुर देखी होंगी। तो आइये आज हम आपको रू-ब-रू करते हैं इमरान हाशमी की बहन से, जो बिल्कुल उनकी ही तरह बोल्ड और बिदांस है। दरअसल, इमरान हाशमी की बहन का नाम है आलिया भट्ट है। आलिया भट्ट इमरान हाशमी की कजन सिस्टर हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
दरअसल, इमरान हाशमी की दादी की बहन का नाम शिरीन मोहम्मद अली था। शिरीन मोहम्मद अली महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की मां थीं। इसी रिश्ते से इमरान और आलिया भाई बहन हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि एक बार कोई फिल्म मेकर्स इमरान हाशमी के पास आलिया भट्ट के साथ काम करने का प्रपोजल लेकर गया था। इमरान ने उस फिल्म मेकर्स को मना कर दिया था। आपको बता दें कि इमरान हाशमी और आलिया भट्ट चचेरे भाई बहन हैं। आलिया भट्ट प्रसिद्ध बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, इमरान खुद कह चुके हैं कि उनकी और आलिया एक साथ किसी फिल्म में काम करें यह मुमकिन नहीं है। क्योंकि भाई और बहन के बीच रोमांटिक सीन देखने में सभी को काफी अजीब लगेगा।

Bollywood Tadka

अपने रिश्तों को लेकर इमरान ने बताया कि आलिया उसकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ न देखने के कारण मुझसे कई दिनों तक नाराज रही थी। आलिया ने मुझसे तब तक बात नहीं कि जब तक मैने उसकी फिल्म नहीं देखी। यानि ये बात तो तय है कि दोनों कभी किसी फिल्म में एक साथ नहीं दिखेंगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

emraan hashmiAlia Bhattrelation

loading...