main page

हेमा मालिनी ने ईशा देओल की बेटी का नाम बताया, काफी अलग है....

Updated 24 October, 2017 12:40:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल ने एक बेटी को जन्म दिया है।  नानी बनी हेमा मालिनी ने इस बच्ची का नाम बताया है। अब स्टार किड है तो नाम स्पेशल होना तो लाजमी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल ने एक बेटी को जन्म दिया है।  नानी बनी हेमा मालिनी ने इस बच्ची का नाम बताया है। अब स्टार किड है तो नाम स्पेशल होना तो लाजमी है। हेमा मालिनी ने ईशा देओल और भरत तख्तानी की बिटिया का नाम राध्या रखा है। एक अखबार से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने ये भी बताया कि मथुरा के लोग इस बच्ची के जन्म से काफी खुश हैं और मथुरा श्रीकृष्ण की नगरी है तो हमने बेटी का नाम राध्या रखा है।

Bollywood Tadka

( Pic Credit: varinder Chawla)

आपको बता दें कि ये नाम ईशा देओल और भरत तख्तानी ने मिल कर रखा है। ईशा देओल के पति भरत तख्तानी एक कारोबारी हैं और कई साल की डेटिंग के बाद 2012 में दोनों की सगाई हुई और फिर उसी साल दोनों की शादी हुई। ईशा देओल 2015 के बाद लगातार पर्दे से गायब हैं। वो आखिरी बार 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘किल देम यंग’ में दिखाई दीं थी।

Bollywood Tadka

बताते चलें कि प्रेग्नेंसी के दौरान ईशा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और फैंस के लिए बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं।
 

:

esha deolbharat takhtaniradhyaHema Malini

loading...