main page

बेटी के जन्म के बाद वापसी कर रही हैं ईशा देओल, इस किरदार में आएंगी नजर

Updated 14 March, 2018 05:21:02 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ था। ईशा ने पिछले ही साल अक्टूबर में बेटी राध्या को जन्म दिया था। लेकिन अब खबर आई है कि वह एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा ने पिछले साल अक्टूबर में बेटी राध्या को जन्म दिया। जिसके बाद ईशा देओल ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ था। लेकिन अब खबर आई है कि वह एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं। 

Bollywood Tadka

वह एक शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से वापसी कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में ईशा को शेफ का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन राम कमल मुखर्जी और अभ्र चक्रवर्ती करेंगे। गौरतलब है कि राम कमल मुखर्जी ने हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिखी है।

Bollywood Tadka

ईशा ने कहा, "राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया, जब वह मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे। मुझे लगता है कि यह विचार राम कमल के दिमाग में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत के बाद आया। उन्होंने कहानी में उन घटनाओं को अच्छी तरह बुना है।"

फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में की जाएगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में ईशा को 7 साल के बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखा जाने वाला है।

:

esha deol coming back on screen

loading...