main page

पहली बार ईशा देओल ने शेयर की बेटी राध्या की तस्वीर, दिखा CUTE अंदाज

Updated 07 May, 2018 12:29:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेटी राध्या की पहली तस्वीर शेयर की हैं। राध्या 7 महीने की हो चुकी हैं। ईशा ने अब तक उनकी कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी। सोमवार सुबह उन्होंने ट्विटर पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- राध्या तख्तानी...Our Darling Daughter। वैसे इस तस्वीर को देखकर राध्या बिलकुल ईशा की तरह ही लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेटी राध्या की पहली तस्वीर शेयर की हैं। राध्या 7 महीने की हो चुकी हैं। ईशा ने अब तक उनकी कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी। सोमवार सुबह उन्होंने ट्विटर पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- राध्या तख्तानी...Our Darling Daughter। वैसे इस तस्वीर को देखकर राध्या बिलकुल ईशा की तरह ही लग रही हैं।

 

 

जहां तक ईशा देओल की बात है, तो वह सोशल मीडिया पर होने के बाद भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। इसी वजह से शायद उन्हें अपनी बेटी को इंट्रोड्यूस कराने में भी सात महीने का वक्त लगा। ईशा के पति भरत भी कुछ इसी मिजाज के हैं। उन्हें भी अपनी खुशी सोशल मीडिया से ज्यादा अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शेयर करने में ज्यादा मजा आता है। बता दें कि राध्या का जन्म 23 अक्टूबर 2017 को हुआ था।
 

:

esha deolradhyafirst pic

loading...