main page

Viral: कपड़े उतार अनार के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री ने खिंचवाई तस्वीरें, देख छूटेंगे पसीने

Updated 10 August, 2017 12:52:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म बादशाहो में नजर आने वालीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हॉटनैस से इंटरनेट पर खलबली मचा दी हैं।

मुंबई  बॉलीवुड एक्ट्रैस अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म बादशाहो में नजर आने वालीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हॉटनैस से इंटरनेट पर खलबली मचा दी हैं।  ईशा गुप्ता बारबार अपनी TOPLESS फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है और ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो अपलोड कर ट्रोल्स का निशाना बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक और बोल्ड फोटो अपलोड कर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। इस बार ईशा गुप्ता ने अनार के साथ अपनी एक ऐसी टॉपलेस फोटो अपलोड की है जिसे घंटे भर के अंदर ही 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

मंगलावर (8 अगस्त) को ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसके चलते यूजर्स उन्हें गालियां देने लगे थे। दरअसल ईशा ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की थी जो कुछ लोगों को नागवार गुजरीं और उन लोगों ने इसे भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए उन्हें वेश्या तक कह डाला था। ऐसा करने वालों को इस अभिनेत्री ने अपने ही अंदाज में करारा जवाब दिया है। 

Bollywood Tadka

खास बात है कि ईशा ने समझदारी दिखाते हुए इन कमेंट्स से बचने के लिए कमेंट सेक्शन ही ब्लॉक कर दिया है और इसी के साथ हर दिन उनकी तस्वीरें और बोल्ड होती जा रही हैं। ईशा गुप्ता ने ये पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इनके साथ कैप्शन दिया है All eyes on you। ब्लैक लेस बिकिनी में ईशा ने पोज भी बेहद बोल्ड दिए हैं।

Bollywood Tadka

:

Esha Guptapomegranatetopless

loading...