FacebookTwitterg+Mail

जब रोते हुए पुनिश को अर्शी खान ने कहा 'मजनू', तो भड़की गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा

ex contestent bandagi kalra is upset with arshi khan
06 December, 2017 10:06:12 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते बंदगी कालरा घर से बेघर हो गईं। उनके एलिमिनेट से बॉयफ्रेंड पुनीश शर्मा काफी इमोशनल हुए। इतना ही नहीं हाल ही में बीती रात को उन्हें बंदगी की याद में रोते हुए देखा गया। वो उनके इश्क में ऐसे दीवाने बन गए है कि उनका अब घर में अकेले रहने का बिलकुल मन नहीं है।

PunjabKesari

विकास गुप्ता उनके इस दुःख से वाकिफ थे लेकिन अर्शी खान ने उनके इस रोने का मजाक बनाया और उन्हें देखकर हंसने लगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया कि वो एक मजनू की तरह पेश आ रहे है। उन्होंने उसे बावला भी कहा था। वैसे  घर में मौजूद बाकी कंटेस्टेंट ने पुनीश का हौसला बढाया और कहा कि वो घर में अकेले ही इस गेम को खेल सकते है।

PunjabKesari

हाल ही में इस बात को लेकर बंदगी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस तरह के अर्शी कमेंट्स करती हैं उसे देखकर अंदाजा हो जाता है कि वो किसी की सगी नहीं हैं। पुनीश जब रो रहे थे तब वो उनका मजाक उड़ा रही थीं। अर्शी जानती है कि बिग बॉस का यह सीजन कर्मा सीजन है। जो जैसा करता है वैसा ही भरता है। जिस दौरान अर्शी पुनीश के रोने का मजाक बना रही थीं।

PunjabKesari

बाकी घरवालों ने पुनीश को सपोर्ट किया। घर से बाहर आने के बाद पुनीश के साथ रिलेशन पर बोलते हुए बंदगी ने कहा था कि मेरा प्यार सच्चा है। मुझे कोई शिकायत नहीं है अगर घर के अंदर हुए हमारे रोमांस की वजह से मुझे शो से बाहर होना पड़ा है। घर में पुनीश और मेरे बीच जो भी हुआ उसपर मुझे पछतावा नहीं है। मैं ये नहीं कहूंगी कि यह सही था लेकिन ये जरूर कहूंगी कि यह सब इमोशन के दौरान हुआ।

PunjabKesari


BIGG BOSS Bandagi kalra punish sharma Arshi Khan
loading...