main page

इन जींस में हैं सिर्फ 20 ग्राम फैब्रिक, कीमत जान उड़ेंगे होश

Updated 02 May, 2018 03:03:30 PM

समय के साथ कई नए-नए ट्रेंड सामने आते रहे हैं। हाल ही में जींस का नया डिजाइन सामने आया है। जिसे देखकर आपको बहुत हैरानी होगी। लॉस एंजेल्स के डेनिम ब्रैन्ड के डिजाइनर कारमार डेनिम ने जींस को बिल्कुल नए तरीके में पेश किया है। इस जींस को ''एक्सट्रीम कट आउट जींस'' का नाम दिया गया है। इस जींस को कट आउट का नाम देना बिल्कुल ठीक है क्योंकि यह जींस ज्यादातर जगह से कटी हुई है।

लंदन: समय के साथ कई नए-नए ट्रेंड सामने आते रहे हैं। हाल ही में जींस का नया डिजाइन सामने आया है। जिसे देखकर आपको बहुत हैरानी होगी। लॉस एंजेल्स के डेनिम ब्रैन्ड के डिजाइनर कारमार डेनिम ने जींस को बिल्कुल नए तरीके में पेश किया है।

 

Bollywood Tadka

 

इस जींस को 'एक्सट्रीम कट आउट जींस' का नाम दिया गया है। इस जींस को कट आउट का नाम देना बिल्कुल ठीक है क्योंकि यह जींस ज्यादातर जगह से कटी हुई है। इस जींस में चाहे 20 ग्राम फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन इस जींस की  कीमत 2,000-20,000 रुपए तक है।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों के मुताबिक, यह जींस 'रिलैक्स फिट' है, लेकिन इसे पहनने वाले ही बता सकते हैं कि वे पब्लिक प्लेस में जींस पहनकर कितना कंफर्टेबल फील करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

जींस के इस नए ट्रेंड का सोशल साइट पर लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कम से कम इसमें जेब तो है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इस जींस की वजह से एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच बहुत आसानी से हो सकेगी!

 

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, प्लीज कोई कह दे कि यह जोक है और लोग बेवकूफ नहीं हैं कि इस जींस के लिए कोई इतने पैसे खर्च करने जा रहा है। यह दो पार्ट्स में भी पहनी जा सकती है।

 

Bollywood Tadka

:

extreme cut out jeanspricetrend

loading...