main page

"महाकाली" के एक्टर की अंतिम बिदाई में नहीं पहुंचे फैमिली मेंबर्स, बताई यह वजह

Updated 23 August, 2017 11:37:10 AM

टीवी शो ''महाकाली: अंत ही आरंभ है'' के एक्टर्स गगन कंग और अरिजीत लवानिया की 19 अगस्त को कार एक्सीडेंट में मौत हो गई।

मुंबई: टीवी शो 'महाकाली: अंत ही आरंभ है' के एक्टर्स गगन कंग और अरिजीत लवानिया की 19 अगस्त को कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। खबरों के मुताबिक तो ये दोनों उमरगांव से शूटिंग करके मुंबई लौट रहे थे। तब मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर इनकी कार का एक कंटेनर से एक्सीडेंट हो गया। एक्टर्स की डेड बॉडीज कार में बुरी तरह फंस गई।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है गगन कंग के बड़े भाई देविंदर कंग ने बताया है कि तो उनके अंतिम संस्कार में फैमिली मेंबर्स शामिल नहीं हो सके। देविंदर समझ नहीं पा रहे कि किस तरह अपना दुख जताएं और लोगों की संवेदना पर क्या कहें। बेहद पीड़ा और दुख के बीच डूब-उतर रहे देवा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है कि गगन या उसके साथ के किसी भी व्यक्ति ने शराब पी रखी थी। सच तो यह है कि कार्डियक एंजरी, हेड एंजरी मृत्यु की वज़ह हैं। किसी ने भी कार में शराब नहीं पी थी। मेरी समझ में नहीं आता कि कोई कैसे यह कह सकता है कि गाड़ी में सवार लोग सवेरे-सवेरे शराब पीने लग गए थे। क्या ऐसा संभव है? सवेरे 8.30 बजे कौन ड्रिंक करता है। मैंने सोच लिया था कि ऐसे आरोप लगाने वालों के ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करूंगा, मानहानि का दावा ठोकूंगा।

Bollywood Tadka

देविंदर ने यह भी कहा कि जब गगन का अंतिम संस्कार हुआ, तब तक पंजाब स्थित घर से कोई नहीं आ पाया था। ऐसा इसलिए भी स्वाभाविक था, क्योंकि सब कुछ अचानक हुआ। अगर पहले से तबियत ख़राब होती तो कोई न कोई यहां देखभाल के लिए मौजूद रहता, लेकिन पलक झपकते ही ज़िंदगी खत्म हो गई। उन्होंने कहा कि मैं शॉक में आ गया लेकिन कुछ करीबी दोस्तों, मुंबई में रह रहे रिश्तेदारों और मरीना एन्क्लेव के पड़ोसियों ने बहुत साथ दिया। वह संस्कार में शामिल हुए और दुख की इस घड़ी में मेरा साथ भी दिया। सोनू सूद समेत टीवी और फ़िल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग वहां पहुंचे थे। मेरी तो समझ में ही नहीं पा रहा था कि जिस छोटे भाई को मैंने अपनी गोद में खिलाया, जो मेरे सामने बड़ा हुआ। वो एक झटके में चला गया, वह भी इतनी बुरी तरह से!

:

gagan kangDevinder kangfuneral

loading...