main page

इस मशहूर विलेन की बेटी को देखकर भूल जाएंगे आप मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस

Updated 11 February, 2018 04:43:11 PM

बॉलीवुड 80 के दशक में हीरो से ज्यादा विलेन का दबदबा था। रंजीत, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पूरी और ओम शिव पूरी ऐसे ही लोगों में शामिल थे। फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले ओम शिवपुरी को आज लोग बिलकुल भूल चुके हैं। आपको जानकर बहुत हैरानी होगी कि इनकी एक बहुत ही खुबसूरत बेटी भी है, जो फिल्मों में काम भी

मुंबई: बॉलीवुड 80 के दशक में हीरो से ज्यादा विलेन का दबदबा था। रंजीत, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पूरी और ओम शिव पूरी ऐसे ही लोगों में शामिल थे। फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले ओम शिवपुरी को आज लोग बिलकुल भूल चुके हैं।

Bollywood Tadka

आपको जानकर बहुत हैरानी होगी कि इनकी एक बहुत ही खुबसूरत बेटी भी है, जो फिल्मों में काम भी कर चुकी है।

Bollywood Tadka

ऋतु कन्नड़ फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

ओम शिवपुरी की बेटी ऋतु शिवपुरी की। ऋतु शिवपुरी की हॉटनेस देखने के बाद अच्छे-अच्छे लोग मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस भी भूल जाएंगे। समय-समय पर यह अपनी हॉट फोटो की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं’। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋतु का जन्म 22 जनवरी 1975 में हुआ था।

Bollywood Tadka

ऋतु ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऋतु के पिता ओम शिवपुरी हैं और वह बॉलीवुड में अपने जमाने के बड़े कलाकार माने जाते हैं। इन्होने विलेन के अलावा कई फिल्मों में पुलिस ऑफिस की भी भूमिका निभाई थी।

Bollywood Tadka

ऋतु की माँ भी हैं एक टीवी एक्ट्रैस

आपको बता दें ऋतु के पिता ओम शिवपुरी ही नहीं बल्कि उनकी माँ भी एक टीवी अभिनेत्री हैं। ऋतु की माँ सुधा शिवपुरी हैं। जिन्होंने टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में बा का रोल निभा चुकी हैं। 42 साल की ऋतु एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल और ज्वेलरी डिज़ाइनर भी हैं।

Bollywood Tadka

ऋतु ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत 1993 में फिल्म आँखें से की थी। उस समय यह फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई थी। इस फिल्म में ऋतु ने लीड रोल निभाया था और इस फिल्म में उनके साथ गोविंदा, चंकी पांडे और राज बब्बर थे।

Bollywood Tadka

26 साल की अभिनेत्री से भी ज्यादा खुबसूरत हैं ऋतु

2007 में ऋतु ने हरी वेंकट के साथ शादी की और इसके बाद इन्होने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। ऋतु ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हालाँकि अब ये भले ही बॉलीवुड फिल्मों में काम ना करती हों लेकिन अभी भी यह टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में इन्द्राणी नारायण ने नेगटिव रोल में हैं।

Bollywood Tadka

ऋतु को देखने के बाद कोई भी यह नहीं कहता है कि इनकी उम्र 42 साल हो गईं है। आज भी ऋतु किसी 26 साल की अभिनेत्री से कहीं ज्यादा खुबसूरत हॉट दिखाई देती हैं। अगर आप भी ऋतु की तस्वीरें देखेंगे तो आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 


 

:

om shivpuriom shivpuridaughterRitu Shivpurihot pictures

loading...