main page

दिल से... के इस गाने से इसलिए ग़ायब हो गये थे शाहरुख़, फराह ने अब खोला राज़

Updated 14 April, 2018 06:59:39 PM

1998 में रिलीज हुई फिल्म ''दिल से'' को लेकर फराह खान ने एक खुलाया किया है। यह खुलासा बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के बारें में है। शाहरुख खान ने एक सीन न ...

मुंबईः 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल से' को लेकर फराह खान ने एक खुलाया किया है। यह खुलासा बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के बारें में है। शाहरुख खान ने एक सीन न करने के लिए अजीबो-गरीब बहाना किया था। 

फराह ने Vh1 Inside Access Finale के दौरान कहा- 'जब हम केरल में जिया जले की शूटिंग कर रहे थे, मैंने शाहरुख को कहा था कि हम झरने का एक सीक्वेंस करने जा रहे हैं और मैं तुम्हें सफेद धोती पहनाऊंगी, जिसे पहन कर तुम्हें पानी से बाहर आना होगा। मैं उनके साथ मजाक कर रही थी, लेकिन वो पहली बार था जब अपने 25 साल के करियर में शाहरुख पहली बार शूट पर नहीं आए थे।

उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए इस गाने के शूट की एक घटना के बारे में बताया कि जब फिल्म 'दिल से' का गाना 'जिया जले जान जले' शूट हो रहा था तब शाहरुख़ को लेकर गाने को शूट करने के लिए कहा गया था। इस गाने के एक सीक्वेंस में शाहरुख सफेद धोती में प्रीती के साथ नजर भी आए हैं लेकिन पुरे गाने में वह प्रीती के साथ नहीं रहे। बीच में जब प्रीती कई लड़को के साथ वॉटरफॉल सीन की शूटिंग कर रही थी तब उनके साथ वहां शाहरुख़ भी होने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

फराह ने बताया कि गाने के शूट के दौरान शाहरुख़ शूट पर नहीं पहुंचे क्योंकि वह रास्ता भूल गए थे। उन्होंने फराह को कॉल कर ये बताया कि वह रास्ता भूल गए हैं और उस समय गूगल मैप भी नहीं हुआ करता था कि वह जगह पर पहुँच जाते। आप सभी को बता दें कि इस गाने की शूटिंग केरेला के जंगलों में हुई थी इस गाने के बीच में प्रीती को सभी डांसर्स के साथ अकेले ही नाचना पड़ा था क्योंकि शाहरुख़ वक्त पर पहुँच नहीं पाए थे।

:

farah khanshahrukh khanbollywood

loading...