main page

जाने-माने फिल्म डायरेक्टर मदाला रंगा का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शौक की लहर

Updated 28 May, 2018 10:03:49 AM

टाॅलीवुड एक्टर और डायरेक्टर मदाला रंगा राव का 71 की उम्र में लंबी बीमारी के चलते रविवार को निधन हो गया हैं। वह 19 मई से अस्पताल में भर्ती थे और उनका लगातार इलाज चल रहा था। खबरों की मानें तो उन्हें पिछले साल 2017 में उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा था जिसके कारण उनका ऑपरेशन करना पड़ा था।

मुंबई: टाॅलीवुड एक्टर और डायरेक्टर मदाला रंगा राव का 71 की उम्र में लंबी बीमारी के चलते रविवार को निधन हो गया हैं। वह 19 मई से अस्पताल में भर्ती थे और उनका लगातार इलाज चल रहा था। खबरों की मानें तो उन्हें पिछले साल 2017 में उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा था जिसके कारण उनका ऑपरेशन करना पड़ा था। 

Bollywood Tadka

एक्टर मनोज कुमार मंचू ने अपना शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि 'क्रांतिकारी फिल्मों का एक दौर और भारतीय सिनेमा में आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इस दुख की घड़ी में आपके परिवार के साथ हूं.... आपकी आत्मा को शांति मिले।

 


बता दें कि मदाला ने साल 1974 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी प्रोड्क्शन कंपनी खोली हुई थी और 'युवाथरम कडिलिंदी', 'एरा मल्लेलु', 'महाप्रस्थनम', 'प्रजा शक्ति', 'वीरा भाद्रुदु' और 'स्वराज्यम' जैसी फिल्मों में काम भी किया था। रंगा राव को टॉलीवुड का रेड स्टार कहा जाता था।

Bollywood Tadka

:

film directorMadala Ranga Raopasses away

loading...