FacebookTwitterg+Mail

जिस डायरैक्टर की फिल्म ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, उसकी बीवी घरों में मांजती है बर्तन

film director nagraj munjale
29 January, 2018 02:47:24 PM

मुंबई: मराठी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले वर्ष रिलीज हुई फ़िल्म सैराट ने मराठी सिनेमा के कमाई के सभी रिकार्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बन रहा है जिसमें जाहन्वी कपूर डेब्यू करने वाली है।   

PunjabKesari

बता दें कि इस फिल्म ने मराठी फिल्म इंड्रस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने का ख़िताब अपने नाम किया था। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाते हुए सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया था।

PunjabKesari
मराठी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्मफेयर अवार्ड्स में फ़िल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। मराठी फिल्म इंडस्ट्री के अब नागराज जाने माने डायरेक्टर बन गए हैं। जितना वह फिल्मो से सुर्खियों में रहते है उतना ही वह अपनी प्रसनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते है। नागराज की रियल लाइफ काफी विवादित रही है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पति के डायरेक्टर होने के बावजूद उनकी पत्नी सुनीता लोगो के घरो के बर्तन धोने पर मजबूर हैं।

PunjabKesari
बता दें कि सुनीता नागराज की एक्स वाइफ हैं। फिल्म सैराट के सुपरहिट होने के बाद सुनीता चर्चा में आई थी। सुनीता नें नागराज पर उत्पीड़न का केस दर्ज किया था।

PunjabKesari


sairat film director nagraj munjale
loading...