main page

ताबड़तोड़ कमाई कर आगे बढ़ रही है जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु', जानें कलेक्शन

Updated 07 June, 2018 12:40:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ''परमाणु'' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 7 दिनों में 50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसे देखने के लिए दर्शक अब भी लगातार सिनेमाघरों में आ रहे हैं। फिल्म ''परमाणु'' से जॉन ने अपनी ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। फिल्म का कलेक्शन इसी तरह जारी रहा तो जल्द ही जॉन देसी ब्वॉयज का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी दमदार लगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 7 दिनों में 50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसे देखने के लिए दर्शक अब भी लगातार सिनेमाघरों में आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म 'परमाणु' से जॉन ने अपनी ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। फिल्म का कलेक्शन इसी तरह जारी रहा तो जल्द ही जॉन देसी ब्वॉयज का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी दमदार लगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म में जॉन के अलावा डायना पेंटी भी लीड रोल में हैं। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है। फिल्म भारत में 1935 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। वहीं देश के बाहर 270 स्क्रीन मिली हैं। 'परमाणु' को टोटल 2205 स्क्रीन मिली हैं। 

:

parmanu13th daycollectionbox officejohn abraham

loading...