main page

ग्रैंड फिनाले के लिए सजने-संवरने लगीं अर्शी खान, देखें तस्वीरें

Updated 11 January, 2018 05:44:33 PM

: रियलिटी शो बिग बॉस 11 में ''आवाम की चहेती'' अर्शी खान कंटेस्टेंटस से एक टास्क करवाने के लिए घर में आई थी। उनका ये टास्क कल रात खत्म हो गया है और वह घर से चली गई हैं। लेकिन अब वह फिनाले की तैयारियों में जुट गई हैं। वह फिनाले की परफॉर्मंस के लिए खूब सज-धज रही हैं, और डांस से लेकर हर तरह के परफेक्शन में लगी हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के एक सैलून में बिग बॉस फिनाले के लिए तैयार होते देखा गया।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 11 में 'आवाम की चहेती' अर्शी खान कंटेस्टेंटस से एक टास्क करवाने के लिए घर में आई थी। उनका ये टास्क कल रात खत्म हो गया है और वह घर से चली गई हैं। लेकिन अब वह फिनाले की तैयारियों में जुट गई हैं। वह फिनाले की परफॉर्मंस के लिए खूब सज-धज रही हैं, और डांस से लेकर हर तरह के परफेक्शन में लगी हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के एक सैलून में बिग बॉस फिनाले के लिए तैयार होते देखा गया। वे यहां अपना हेयरस्टाइल सेट करवा रही थीं। सूत्र बता रहे हैं कि अर्शी खान लाल कपड़े पहनने जा रही हैं, और उन्होंने अपने बालों को भी कलर करवा लिया है। ये तस्वीर आज सुबह की है। वैसे कल भी अर्शी खान की कुछ तस्वीरें आई थीं जिनमें वे डांस की प्रैक्टिस करती दिख रही थीं।

Bollywood Tadka

यही नहीं, अर्शी खान की हितेन तेजवानी के साथ भी अपनी फोटो शेयर की थी। अर्शी खान बिग बॉस के घर में हितेन से काफी मस्ती करती थीं, और उन पर मजाक में डोरे डालती थीं। यही नहीं, एक टास्क के दौरान दोनों पति-पत्नी भी बने थे। वैसे भी बिग बॉस फिनाले को ग्रैंड बनाने की कोशिश की जा रही है, ऐसे में धमाके के लिए तैयार रहें।

:

bigg boss 11grand finaleArshi Khanpreparation

loading...