main page

फिल्म 'मुल्क' से ऋषि कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने

Updated 17 October, 2017 01:40:56 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि‍ कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''मुल्क'' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। ये लुक उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस फिल्म में ऋषि‍ कपूर एक दम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। शेयर की गई तस्वीर में वह बढ़ी दाढ़ी और पठानी लुक में दिख रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि‍ कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मुल्क' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। ये लुक उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस फिल्म में ऋषि‍ कपूर एक दम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। शेयर की गई तस्वीर में वह बढ़ी दाढ़ी और पठानी लुक में दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि‍ कपूर ने लिखा है, नई प्रोफाइल पिक'। ऋषि‍ कपूर को भी फिल्म में अपना ये लुक इतना अच्छा लगा है कि उन्होंने ट्विटर पर इसे अपनी प्रोफाइल फोटो बना लिया है। इस तस्वीर को शेयर करने को लेकर उन्हें सोशल यूजर्स से मिलीजुला फीडबैक मिल रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मुल्क फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग बनारस और लखनऊ जैसे शहरों में होने जा रही है। फिल्म मुल्क की कहानी भारत के एक छोटे शहर की एक ज्वांइट परिवार की कहानी है जो कि ए‍क विवाद में उलझने के बाद अपनी खोई इज्जत को दोबारा पाने की कोशिश में जुटा नजर आता है। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी। फिल्म में ऋषि‍ कपूर के अलावा तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।
 

:

mulkRishi Kapoorfirst look

loading...