main page

गडकरी की बेटी की शादी के रिसेप्शन में पहुंचेंगे आमिर के साथ कई V.V.I.P लोग

Updated 06 December, 2016 10:19:29 AM

केंद्रीय सड़क परिवहन व जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी की बेटी केतकी की शादी रविवार को नागपुर के आदित्य के साथ हुई। इस भव्य मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, प्रकाश जावड़ेकर,

नागपुर:  केंद्रीय सड़क परिवहन व जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी की बेटी केतकी की शादी रविवार को नागपुर के आदित्य के साथ हुई। इस भव्य मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, प्रकाश जावड़ेकर, वैकेंया नायडू और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस सहित कई दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री भी पहुंचे।

इस शादी में लगभग 2000 मेहमानों का पारंपरिक तरीके से ही स्वागत हुआ। अब रिसेप्शन 8 दिसंबर को दिल्ली में होगा। नितिन गडकरी की बेटी के रिसेप्शन के लिए नितिन गडकरी ने खुद आमिर खान को रिसेप्शन में आने का खास न्योता दिया है।

आमिर के विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो आमिर खान जो की इस वक्त अपनी ‘दंगल’ फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं पर आमिर ने इस खास मौके के लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकलकर इन नए विवाहित जोड़ी को शुभकामना देने दिल्ली में 8 दिसंबर को होने वाले रिसेप्शन में जायेंगे।

शादी के जैसे रिसेप्शन में भी वीवीआईपी लोगों को बुलाया गया है। चूंकि डेस्टिनेशन राजधानी (दिल्ली) है तो गेस्ट भी उतने ही बड़े और चुनिंदा होंगे।

:

Gadkari daughterwedding receptionAAMIR KHAN

loading...