main page

IN PICS: स्विमिंग पूल में बिकनी में हॉट अदाएं दिखाती नजर आई 'बिग बॉस' विजेता गौहर खान

Updated 09 September, 2017 11:12:29 AM

मशहूर रियालिटी शो ''बिग बॉस 7'' की विजेता गौहर खान ने काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नज़र आ रही हैं।

मुंबई: मशहूर रियालिटी शो 'बिग बॉस 7' की विजेता गौहर खान ने काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नज़र आ रही हैं।

Bollywood Tadka

गौहर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ''कौन कहता है कि पीछे मत देखो...मैं तो कहती हूं कि अपने बैक पर ही काम करो...आराम करने के मिला 1 घंटा चमत्कार करवा सकता है।''..मैं तो कहती हूं कि अपने बैक पर ही काम करो...आराम करने के मिला 1 घंटा चमत्कार करवा सकता है।''

Bollywood Tadka

बता दें कि 'गौहर खान 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे मशहूर रियालिटी शो में नजर आ चुकी हैं। गौहर ने छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

Bollywood Tadka

गौहर ने 2004 में 'आन मेन एट वर्क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद गौहर खान ने 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'इश्कजादे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बेगम जान' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है।
 

:

gauhar khanBigg Boss 9bikini

loading...