main page

हिना की बात का गौहर खान ने इस तरह दिया जवाब, ट्वीट कर जोरदार मारा तमाचा

Updated 30 November, 2017 10:26:35 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हिना खान सबसे चालाक कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रही हैं। उनके बारे में यहां तक खबर आ चुकी है कि वे फिनाले के लिए पहले से तय हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हिना खान सबसे चालाक कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रही हैं। उनके बारे में यहां तक खबर आ चुकी है कि वे फिनाले के लिए पहले से तय हैं। बिग बॉस के घर में और बाहर अब उनका विरोध बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों पहले हमने आपको हिना खान का एक वीडियो दिखाया था जो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में हिना ने गौहर समेत सांक्षी तंवर और संजीदा शेख को लेकर ऐसे ऐसे कमेंट किए है कि हर कोई दंग है।

इनके मुताबिक हिना इस वीडियो में ये कहती हुई नजर आ रही है कि सोशल साइट पर उनकी फैन फॉलोइंग गौहर से ज्यादा है। इतना ही नहीं उन्होंने ना सिर्फ दंगल में आमिर खान की पत्नी का रोल निभा चुकी जानी मानी अदाकारा साक्षी को भैंगी बताया बल्कि टीवी की मशूहर अदाकारा संजीदा शेख की खूबसूरती को लेकर भी सवाल उठाए है। हिना ने पहले संजीदा की तारीफ करते हुए कहा कि वह इतनी सुंदर दिखती है कि उन्हें देखकर लगता है कि वह एक एंजेल है लेकिन पर्दे पर वह उतनी अच्छी नहीं दिखती है। 

बता दें कि जैसे ही इस वीडियो पर बिग बॉस के सातवें सीजन की विजेता गौहर की नजर पड़ी तो उनका पारा चढ़ गया। गौहर ने तुरंत ट्वीट के जरिए हिना के इस कमेंट पर करारा जवाब दिया है। गौहर ने ट्वीट करके लिखा है कि, ‘अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पे लोग इतना हंसते नहीं…LoL !!! अल्लाह सबको तरक्की दे…आमीन !! घमंड से आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया। साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं।’ यह कहना गलत नहीं होगा कि गौहर ने बाहर बैठे बैठे ही हिना के मुँह पर जोरदार तमाचा मारा है।

 

:

hina khanGauhar KhanBIGG BOSS

loading...