main page

गुपचुप शादी करने वाले गौरव चोपड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ने निजी संबंधों को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Updated 22 February, 2018 10:48:26 AM

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने  गुपचुप शादी रचा ली है। वह इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रैस नारायणी शास्त्री के अलावा मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नारायणी शास्त्री ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और जो बताया वह बेशक चौंकाने वाला है। ऐसे में नारायणी ने चुप्पी तोड़ते हुए गौरव की शादी पर ऐसी बात कह डाली जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

मुंबई: टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने  गुपचुप शादी रचा ली है। वह इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रैस नारायणी शास्त्री के अलावा मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नारायणी शास्त्री ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और जो बताया वह बेशक चौंकाने वाला है। ऐसे में नारायणी ने चुप्पी तोड़ते हुए गौरव की शादी पर ऐसी बात कह डाली जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

Bollywood Tadka

नारायणी शास्त्री ने बताया कि - गौरव ने भले ही प्राइवेट सेरेमनी की लेकिन मुझे इस बारे में पता था। गौरव और मैं एक दूसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन अभी भी अच्छे दोस्त है। यहां तक की उसकी पत्नी हितिशा भी मेरी अच्छी दोस्त है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही नारायणी ने कहा कि - 'मैं शूटिंग में बिजी थी इसलिए शादी में नहीं जा पाई। हालांकि जब नारायणी से मौनी और गौरव के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा - दोनों का स्वभाव बहुत अलग है। इस वजह से दोनों का एक साथ रहना मुश्किल था। गौरव और मेरे पति अच्छे दोस्त है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि गौरव और नारायणी के बीच दूरी मौनी की वजह से बढ़ी थी जिसके बाद यह दोनों अलग हो गए। मौनी और गौरव ने एक रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था लेकिन कुछ दिन बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं। 

Bollywood Tadka

 

:

gaurav chopraEx girlfriendnarayani shastrirelationshipMouni Roy

loading...