FacebookTwitterg+Mail

UNSEEN PIC: कभी ऐसी दिखती थीं गीता मां, 44 की उम्र में डेटिंग की खबरों से आई सुर्खियों में

geeta kapoor unseen pictures
23 March, 2018 11:33:44 AM

मुंबई. छोटे पर्दे पर गीता मां के नाम से पॉपुलर कोरियोग्राफर गीता कपूर 'सुपर डांसर चैप्टर-2' में बतौर जज नजर आ रही हैं। हाल ही में गीता को लेकर खबरें आई थीं कि वे फिलहाल राजीव खिंची को डेट कर रही हैं। 
PunjabKesari

सोशल मीडिया पर गीता और राजीव की फोटोज के आधार पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया कि दोनों डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों में किसी ने खबरों पर कोई रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari

लेकिन गीता मां कौन हैं उन्हें इतना नाम कैसे कमाया आज बताने जा रहे हैं। 
कम ही लोग जानते हैं कि गीता ने महज 15 की उम्र में फराह खान का ग्रुप ज्वॉइन कर लिया था। बाद उन्होंने फराह के साथ 'कुछ कुछ होता है', 'दिल तो पागल है', 'कभी खुशी कभी गम', 'मोहब्ब्तें', 'कल हो न हो', 'ओम शांति ओम' सहित कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम किया। यही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया है। 

PunjabKesari
44 साल की गीता ने 'फिजा', 'अशोका', 'साथिया', 'हे बेबी', 'तीस मार खां' और 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है।

PunjabKesari


कौन हैं राजीव
इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, राजीव फिल्म एक्टर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं।  राजीव इंडस्ट्री में एक्टिव तो हैं लेकिन उनके खाते में किसी बड़ी फिल्म का नाम दिखाई नहीं देता। राजीव न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वायर पर हुए नरेंद्र मोदी के इवेंट को कोरियोग्राफ कर चुके हैं।


geeta kapoor unseen pictures
loading...