main page

गलत बात में गीता फोगाट ने दिया हिना का साथ, साक्षी तंवर को भैंगा कहने पर बोली इतनी बड़ी बात

Updated 01 December, 2017 02:27:13 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हिना खान सबसे चालाक कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले हमने आपको हिना खान का एक वीडियो दिखाया था जो काफी वायरल हुआ था। उसमें हिना खान ने अर्शी से बात करते हुए कहा था, ''साक्षी तंवर कमाल की एक्ट्रैस हैं लेकिन वो थोड़ी भैंगी हैं। संजीदा शेख बेहद खूबसूरत हैं।''

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हिना खान सबसे चालाक कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले हमने आपको हिना खान का एक वीडियो दिखाया था जो काफी वायरल हुआ था। उसमें हिना खान ने अर्शी से बात करते हुए कहा था, 'साक्षी तंवर कमाल की एक्ट्रैस हैं लेकिन वो थोड़ी भैंगी हैं। संजीदा शेख बेहद खूबसूरत हैं।

Bollywood Tadka

' अर्शी और हिना दोनों ही अपनी फेवरेट टीवी एक्ट्रैस के बारे में बात कर रहे थे।वहीं हिना ने गौहर के बारे में कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हूं। इसके बावजूद मेरे फॉलोवर गौहर के फॉलोवर से कहीं ज्यादा हैं।' इस पर गौहर खान ने हिना की क्लास लगाई। गौहर ने कहा कि हिना को झूठा घमंड है और तमीज-अच्छाई बिलकुल नहीं है।

Bollywood Tadka

इसी मामले पर 'खतरों के खिलाड़ी 8' की कंटेस्टेंट गीता फोगाट ने हिना के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये हेटर्स का काम है। नॉर्मल सी बात थी। लेकिन कहां से कहां ले गए इस टॉपिक को।' इस पर हिना खान के ब्वॉयफ्रैंड ने भी गीता को धन्यवाद बोलते हुए ट्वीट किया।

Bollywood Tadka

रॉकी ने लिखा, 'गीता जी सच्चाई की लाइफ लंबी होती है और झूठ के पुलिंदे। ये हेटर्स नकली और मोटिवेटेड हैं। इनसे यही एक्सपेक्टेड है। देश सच देख रहा है। थैंक्यू यू सो मच।' वहीं हिना खान के ट्विटर हैंडल से भी गीता को धन्यवाद कहा गया।

Bollywood Tadka


 

:

Geeta PhogatHina KhanSakshi Tanwar

loading...