main page

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से मिलने शूटिंग पर पहुंचीं गर्लफ्रेंड एली अवराम, देखें तस्वीरें

Updated 21 March, 2018 09:49:24 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस एली अब्राहम और क्रिकेटर हार्दिक पांडया के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सामने आईं। बताया जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहें हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एली अब्राहम और क्रिकेटर हार्दिक पांडया के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सामने आईं। बताया जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहें हैं। दोनों ऐसे में एक बार फिर से दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान साथ में नजर आए।

Bollywood Tadka


हेजल-युवराज, जहीर खान-सागरिका और विराट कोहली-अनुष्का के बाद अब फैंस को हार्दिक पांड्या और एली अवराम की जोड़ी बनने का काफी बेसब्री से इंतजार है। इस दौरान हार्दिक विज्ञापन की शूंटिग कर रहे थे वहीं एली भी उनसे मिलने के लिए पहुंचीं। विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हार्दिक काफी स्टाइलिश नजर आ रहे थे।

Bollywood Tadka

 

अभी तक एली या हार्दिक ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है। कुछ ही दिनों पहले एली हार्दिक को एयरपोर्ट पर भी पहुंची थीं। बता दें कि एली और हार्दिक के रिलेशन की खबरें तब से आ रही है जब से एली हार्दिक के बड़े भाई की रिसेप्शन में पहुंची थीं। रिसेप्शन पार्टी में एली और हार्दिक एक दूसरे के साथ ही नजर आए थे।

 

:

Girlfriend elli avram hit on the shoot to meet cricketer Hardik Pandya

loading...