main page

CBFC में एक जैसी विचारधारा वाले लोगों को देखकर खुश हूं : विद्या बालन

Updated 20 September, 2017 02:32:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन CBFC की नव नियुक्त सदस्यों में से एक हैं और वह इस बात से खुश हैं कि बोर्ड में ‘‘समान विचारधारा’’ वाले लोग हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन CBFC की नव नियुक्त सदस्यों में से एक हैं और वह इस बात से खुश हैं कि बोर्ड में ‘‘समान विचारधारा’’ वाले लोग हैं। हाल ही में मशहूर गीतकार प्रसून जोशी ने सीबीएफसी अध्यक्ष के तौर पर पहलाज निहलानी की जगह ली थी। सरकार ने बोर्ड का पुनर्गठन भी किया जिसमें फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री, नरेंद्र कोहली, वानी त्रिपाठी टिक्कू, गौतमी तडिमल्ला जैसे नए सदस्यों को भी शामिल किया गया।

सीबीएफसी का हिस्सा बनने के अपने फैसले के बारे में पूछे जाने पर विद्या ने कहा, ‘‘मैंने सोचा कि अगर मैंने इसे हां नहीं कहा तो मुझे सीबीएफसी द्वारा लिए गए किसी भी फैसले की आलोचना करने का अधिकार नहीं होगा। मुझे लगा कि मैं इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं। मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती कि हमारा रूख क्या होगा या हमारे फैसले किस पर आधारित होंगे। लेकिन हाल ही में हमने एक बैठक की और मुझे अच्छा लगा कि बोर्ड में सभी समान विचारधारा वाले लोग हैं।’’ अभिनेत्री गत शाम नए चैनल एंडप्राइव एचडी के लॉन्च के मौके पर बोल रही थीं। 

:

vidya balanCBFC

loading...