main page

अपने पूर्व प्रेमी सलमान की बहन के घर पार्टी में लाल लहंगा पहना पहुंची कैटरीना

Updated 14 October, 2017 05:54:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ लेटैस्ट तस्वीरें सामने आईं है। जो कि उनके पूर्व प्रेमी सलमान ख़ान की बहन के घर की हैं।  इन तस्वीरों में कैटरीना रैड कलर के लहंगे में नजर आ रही है। दरअसल, सलमान की बहन अर्पिता ने अपने घर पर दीवाली की पार्टी रखी थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ लेटैस्ट तस्वीरें सामने आईं है। जो कि उनके पूर्व प्रेमी सलमान ख़ान की बहन के घर की हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कैटरीना रैड कलर के लहंगे में नजर आ रही है। दरअसल, सलमान की बहन अर्पिता ने अपने घर पर दीवाली की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में कई सितारे पहुंचें लेकिन इन सितारों में सबसे ज़्यादा ग्लैमरस कैटरीना ही लग रही थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी की बहन के घर पहुंच सारी लाइमलाइट बटोर ली। इन तस्वीरों में कैटरीना रैड लहंगे में अलग-अलग पोज देते हुए तस्वीरें खिंतवाती हुई नजर आईं।
Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे कैटरीना इन दिनों सलमान के साथ ही अपनी आने वाली फिल्म  'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म दोनों की ही फिल्म एक था टाइगर का सिक्वल है। इससे पहले उनकी फिल्म जग्गा जासूस जो कि रणवीर कपूर के साथ आई जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। इस फिल्म के पिटने की वजह से टाइगर ज़िंदा है का चलना उनके लिए बहुत ज़रूरी है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


 

:

katrina kaifGlamorous looksalman khanarpita khandiwali party

loading...