FacebookTwitterg+Mail

सिर्फ 3 दिन में साल की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मों में पहुंची 'गोलमाल अगेन’ जानें तीसरे दिन की कमाई

golmaal again box office collection day 3
23 October, 2017 05:47:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर डायरैक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अजय देवगन, तब्बू, तुषार कपूर, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की और पहले ही दिन 30.14 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भी अपनी कमाई की रफ्तार बनाए रखी है। इस फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 29 करोड़ रुपए की कमाई की है। 'गोलमाल अगेन' की तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो रविवार के दिन रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने पूरे भारत में 29.09 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘गोलमाल अगेन’ को ‘सुपरहिट’ करार दिया है। ‘गोलमाल अगेन’ को फिल्म समीक्षकों ने मिली जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इस फिल्म का सीधा मुकाबला आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से हुआ है। गोलमाल अगेन’ ने रिलीज़ के तीन दिनों में ही लगभग 87.60 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। आमिर खान की फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म ने पहले दिन 4.80 करोड़ और दूसरे दिन 9.30 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। वहीं, 20 अक्टूबर को रिलीज हुई ‘गोलमाल अगेन’ ने 30 करोड़ की बंपर ओपनिंग के साथ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को चारों खाने चित कर दिया।

PunjabKesari


golmaal again rohit shetty ajay devgan collection day 3
loading...