main page

धमाल मचाने आया गोलमाल अगेन

Updated 17 October, 2017 10:52:59 AM

गोलमाल फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ रूपहले पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। 11 साल से दर्शकों को हंसाने का काम रोहित शेट्टी इस सीरीज के जरिए कर रहे हैं।

मुंबई: गोलमाल फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ रूपहले पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। 11 साल से दर्शकों को हंसाने का काम रोहित शेट्टी इस सीरीज के जरिए कर रहे हैं। अजय देवगन सहित कई सितारों से सजी गोलमाल बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसका चौथा पार्ट बनाया गया है। रोहित गोलमाल के अब तक तीन भाग बना चुके हैं। दीवाली के अगले दिन यानी 20 अक्तूबर को यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, परिणति चोपड़ा, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, प्रकाश राज, नील नितिन मुकेश और संजय मिश्रा ने काम किया है। गोलमाल अगेन में कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का भी लगाया गया है। यह ऐसा हॉरर नहीं है जिसे देख दर्शक डर जाएंगे। यह हॉरर देखकर दर्शक ठहाके लगाएंगे। फिल्म की प्रोमोशन के मौके पर दिल्ली पहुंची ‘गोलमाल अगेन’ की स्टार कास्ट ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की। पेश हैं मुख्य अंश :

पिछली फिल्म से अलग है मेरा किरदार: अजय देवगन

इस फिल्म में मैंने गोपाल उर्फ गोपू का ही किरदार निभाया है, जो बहुत डरपोक है। वह भूतों से बहुत ज्यादा डरता है। उसके साथियों को यह बात पता है। वे जब-तब भूतों की बात करके उसे डराते रहते हैं। फिल्म में आत्मा का भी एक ऐंगल है। इसमें जो भी कॉमेडी है, बहुत सिंपल है। कुल मिलाकर मुझे यह किरदार अदा करने में हमेशा की तरह बहुत मजा आया। 

बरकरार रखा है फिल्म का लैवल
हमारे सामने सबसे बड़ा चैलेंज यह था कि पिछली तीनों फिल्मों की पिच का ख्याल रखना था। चूंकि दर्शकों को पिछली फिल्में याद हैं, सभी कलाकारों की परफॉर्मैंस उनके जेहन में मौजूद है, तो हम सबको वही लैवल मेंटेन रखना था। जब ‘गोलमाल अगेन’ शुरू हुई तो ‘गोलमाल 3’ की वी.सी.डी. मंगाई गई और उसे ध्यान से देखा गया। इसकी जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि सात साल बाद हम ‘गोलमाल’ सीरीज की चौथी फिल्म से जुड़ रहे थे। सात साल कम नहीं होते। इतने साल के बाद अपने किरदार को पहले जैसी रंगत में लाना आसान काम नहीं था। खैर, सभी ने पूरे मन से काम किया है, फिल्म का लैवल न सिर्फ बरकरार रखा है, बल्कि उसे और भी ऊंचा उठाया है।

सबसे सिक्योर जॉनर है कॉमेडी
अगर अच्छी कॉमेडी फिल्म बनी हो, तो वह वाकई सबसे सिक्योर जॉनर है। दूसरी फिल्मों के कंपैरिजन में दर्शक कॉमेडी की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होते हैं। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि वह कॉमेडी भी कतई नहीं चलती, जो घिसी-पिटी हो।

अभिनेत्रियां बदलने से आता है नयापन अरशद वारसी

जब कहानी बदलती है तो किरदार बदलते हैं। सीक्वल में मुख्य किरदार लड़कियों का नहीं है, इसलिए हर बार अभिनेत्रियां बदल रही हैं। अच्छा है, इससे फिल्म में नयापन आता है। अलग कहानी के साथ अलग अभिनेत्रियां आती हैं और हमें भी मजा आता है। 

‘गोलमाल 5’ की भी तैयारी
हम तो गोलमाल-5 की भी तैयारी कर रहे हैं। गोलमाल की पूरी सीरीज ही इतनी सफल रही है कि पांचवीं बार के लिए भी हम लोग गंभीरता से सोच रहे हैं।

तब्बू बोलीं मेरा कॉमिक रोल नहीं है

फिल्म में मेरा कॉमिक रोल नहीं है, बल्कि सीरियस और शांत है। दरअसल, यह मेरे 
लिए एक ब्रेक के जैसा था, जो काफी अलग माहौल था। बाकी लोग आपको हंसाते हुए 
नजर आएंगे। माहौल ऐसा है कि आप खुद 
हंसने लगते हैं।

बहुत मजा आया मुझे..
फिल्म में मुझे बहुत मजा आया। वक्त के हिसाब से ही फिल्मों का चयन करती हूं। इन सभी एक्टर्स को मैं कई सालों से जानती हूं। मैं पहले दिन से ही इन सभी के साथ कम्फर्टेबल थी। बहुत फन था।

सपना था फिल्म का हिस्सा बनूं : परिणति चोपड़ा

इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं, इस फिल्म में काम करना मेरा सपना था। जब मुझे यह फिल्म ऑफर हुई तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। मैंने पिछली सारी गोलमाल सीरीज देखी हैं। मैं सोचा करती थी कि काश मैं कभी इस फिल्म का हिस्सा बनूं और किस्मत से मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला तो मैं खुशी के मारे चिल्ला उठी। अब दीवाली पर मैं बेहद एक्साइटेड हूं।


पूरे करियर में नहीं की थी इतनी मस्ती
इससे पहले मैंने इतनी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म नहीं की, लेकिन मैं हमेशा से कॉमेडी फिल्म करना चाहती थी क्योंकि मुझे हंसना और हंसाना अच्छा लगता है इसलिए गोलमाल में काम करना अच्छा लगा। हालांकि यह सब आसान तो नहीं था, लेकिन दिलचस्प था। सच कहूं तो मैंने इतनी मस्ती अपने पूरे करियर में पहले कभी नहीं देखी थी। सैट पर जो धमाल होता था उसका तोड़ नहीं होता था। हंस-हंस के हम सब पागल हो जाते थे। हमें पता ही नहीं चलता था कि हमने सीरियसली शूटिंग कब की। दर्शक भी ये सब बहुत एन्जॉय करेंगे।
 

:

Golmaal againinterviewajay devgan

loading...